Top Stories

महिला के वेश में आया आतंकी, कांस्टेबल पर फेंका ग्रेनेड पर खुद मारा गया

पुलवामा में आतंकी ने किया हमला

श्रीनगर। आतंकी वारदातों को अंजाम देने के लिए अब आतंकी महिलाओं का वेश धारण कर रहे हैं। सोमवार को घटी एक घटना तो ऐसा ही संकेत दे देती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलवामा जिले में एक आंतकवादी ने महिला के वेश में पुलिस कांसटेबल पर ग्रेनेड से हमला किया। आतंकी ने जैसे ही पुलिस कांस्टेबल पर ग्रेनेड फेंका खुद उसकी चपेट में आ गया। आतंकी वहीं मारा गया। पुलिस कांस्टेबल भी इस हमले में घायल हो गया। कांस्टेबल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।





महिला के कपड़े पहने आतंकी की पहचान मुश्ताक अहमद के रूप में हुई। इस हमले में घायल पुलिस सिपाही का नाम मेहराजुद्दीन बताया गया है। बताया जाता है कि आतंकी अकेला नहीं था लेकिन उसके साथी मौके से भागने में कामयाब रहे।

गौरतलब है कि रविवार को आतंकी हमलों की दो अलग-अलग वारदातों में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। आतंकियों ने पहला हमला चरार-ए-शरीफ दरगाह के नजदीक एक पुलिस चौकी पर हमला किया। गोलीबारी में जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस की 13 वीं बटालियन के कांस्टेबल कुलतार सिंह घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

दूसरी घटना में श्रीनगर के सौरा इलाके में आतंकियों के हमल में कांस्टेबल फारुक अहमद की मौत हो गई।

 

Comments

Most Popular

To Top