Police

किश्तवाड़ में आतंकियों ने किया पुलिस फोर्स पर हमला, 2 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर पुलिस

जम्मू। कल देर रात राज्य पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) की पोस्ट पर आतंकयों ने हमला कर दिया। जिसमें 02 पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल पुलिसकर्मियों की पहचान मोहम्मद सलीम और अजय कुमार के रूप में हुई है।





मीडिया खबरों के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों ने दावा किया है कि हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर अमीन बट्ट उर्फ जहांगीर सरूरी तथा उसके साथियों ने किया है। पुलिस ने सरूरी पर 30 लाख का इनाम घोषित कर रखा है।

खबर के मुताबिक यह हमला एनएचपीसी की सिमना कॉलोनी से सटी एसओजी पोस्ट पर किया गया। इस पोस्ट पर दर्ज भर पुलिस कर्मी तैनात रहते हैं। पुलिस, सीआईएसएफ और सेना के जवानों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया हुआ है।

सुरक्षाबलों ने हाई अलर्ट जारी कर सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। बताया जाता है कि 3-4 आतंकियों ने पोस्ट को घेर कर इस तरह पायरिंग की कि कोई बच ना पाए। मुस्तैद और जांबाज जवानों की जवाबी कार्रवाई से आतंकी कोहरे का फायदा उठाकर भाग निकले। कुछ दूरी पर राइफल लेकर दौड़ रहे आतंकियों को देख एक नेता के अंगरक्षक ने भी फायरिंग की। यह अंगरक्षक नेता के घर के बाहर तैनात था।

 

Comments

Most Popular

To Top