Police

दिल्ली पुलिस में कई वरिष्ठ अधिकारियों का हुआ तबादला

नई दिल्ली। दिल्ली के विभिन्न जिले में तैनात कई डीसीपी को एक जिले से ट्रांसफर कर दूसरे जिले की जिम्मेदारी दी गई है। कई डीसीपी जिले की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिए गए हैं और उन्हें दिल्ली पुलिस की अन्य यूनिटों में भेज दिया गया है। इसके अलावा कई एडिशनल डीसीपी का भी दूसरे जिले में तबादला कर दिया गया है।





आइ.डी. शुक्ला को बनाया गया है संयुक्त आयुक्त सिक्योरिटी

गृह विभाग द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार बाहर से दिल्ली लौटे आइ.डी. शुक्ला को संयुक्त आयुक्त सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा रोहिणी जिले में तैनात डीसीपी ऋषिपाल को डीसीपी स्पेशल ब्रांच तथा  दक्षिण जिले में तैनात डीसीपी ईश्वर सिंह को डीसीपी ट्रैफिक के रूप में तैनात किया गया है।

उत्तर-पश्चिम जिले में तैनात डीसीपी मिलिंद डुंबरे को डीसीपी दक्षिण-पश्चिम जिला, दक्षिण-पश्चिम जिले में तैनात डीसीपी शिवेश सिंह को डीसीपी द्वारका, स्पेशल ब्रांच में तैनात डीसीपी रजनीश गुप्ता को डीसीपी रोहिणी, दक्षिण-पूर्वी जिले में तैनात डीसीपी रोमिल बानिया को डीसीपी दक्षिणी जिला व ट्रैफिक में तैनात डीसीपी असलम खान को उत्तर-पश्चिम जिला भेज दिया गया है। रोमिल बानिया समेत कुछ अन्य डीसीपी को लगातार तीसरी बार जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई।

इसके अलावा दक्षिण जिले में लंबे समय से बतौर एडिशनल डीसीपी तैनात चिन्मय बिश्वाल को पदोन्नत कर दक्षिण-पूर्वी जिले में तथा उत्तर पश्चिम जिले में एडिशनल डीसीपी तैनात विजयंत आर्या को एडिशनल डीसीपी दक्षिण जिला सौंपा गया है।

Comments

Most Popular

To Top