Police

श्रीनगर में कश्मीर यूनिवर्सिटी के गेट के बाहर ग्रेनेड हमला, 2 की हालत गंभीर

श्रीनगर में ग्रेनेड हमला

श्रीनगर। यहां स्थित कश्मीर विश्वविद्यालय के गेट के बाहर ग्रेनेड हमले में 04 लोगों के घायल होने की खबर है। हमले के तत्काल बाद चौकस सुरक्षाबल वहां पहुंच गए और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। पुलिस व आम नागरिकों की मदद से घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया है जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। सुरक्षाबल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं।





सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह ग्रेनेड विस्फोट विश्वविद्यालय के बाहर पार्किंग में खड़ी कार के पास हुआ। अज्ञात हमलावरों ने आज दोपहर बाद यह ग्रेनेड फेंका और चंपत हो गए। यह विश्वविद्यालय हजरत बल इलाके में स्थित है।

कश्मीर विश्वविद्यालय के सर सैयद गेट के पास ग्रेनेड फटते ही अफरा-तफरी का माहौल बन गया, लोग चीखते-चिल्लाते हुए जान बचाने के लिए सुरक्षित स्थानों की तरफ दौड़ गए। घटनास्थल पर 04 लोगों को गंभीर अवस्था में पाते ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस की एसओजी टीम, CRPF और सेना के जवान लगातार घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाए हुए हैं। स्थानीय पुलिस CCTV कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

बता दें कि यह ग्रेनेड हमला सुरक्षाबलों द्वारा पुलवामा में 02 आतंकियों के मौत के घाट उतारे जाने के बाद किया गया है। वहीं पुलिस प्रवक्ता ने नागरिकों से अनुरोध किया है कि ग्रेनेड हमले तथा एनकाउंटर जोन के अंदर न जाएं।

Comments

Most Popular

To Top