Police

दिल्ली पुलिस: डीसीपी संजय भाटिया ने जान पर खेल कर 3 बदमाशों को दबोचा

डीसीपी संजय भाटिया
फोटो सौजन्य- ANI

नई दिल्ली। दिल्ली के पटेल नगर में पुलिस टीम व बदमाशों के बीच फायरिंग हुई जिसमें तीन बदमाश दबोचे गए। खास बात यह है कि बदमाशों ने डीसीपी (सेंट्रल) संजय भाटिया पर भी फायरिंग की। संजय भाटिया ने बदमाशों से आत्मसमर्पण करने को कहा था। भारतीय पुलिस सेवा के तेज तर्रार पुलिस अफसर संजय भाटिया ने आत्मरक्षा में बदमाशों पर गोलियां चलाईं। तीनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी 02 बदमाशों की तलाश जारी है।





खबर के मुताबिक दिल्ली के तिलक नगर इलाके में शाम 5:40 बजे 05 बदमाशों ने एक ज्वेलर की दुकान लूटने का प्रयास किया था। दुकान पर खड़े एक ग्राहक ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने ग्राहक को गोली मार दी। अफरातफरी की वजह से बदमाश दुकान नहीं लूट पाए और एक कार में बैठकर पांचों बदमाश फरार हो गए।

बता दें कि जब पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश पटेल नगर इलाके में हैं। उस वक्त डीसीपी (सेंट्रल)  संजय भाटिया थाने में ब्रीफिंग ले रहे थे। जैसे ही उन्हें सूचना मिली वो तत्काल पुलिस बल के साथ निकल पड़े।

इसी बीच पटेल नगर में बदमाशों की कार का बाइक पर सवार पुलिसकर्मियों ने पीछा किया। बदमाशों ने पुलिस की बाइक को टक्कर मार दी जिससे वो गिर गए पर पुलिसकर्मियों ने बहादुरी का परिचय देते हुए तुरंत उठकर बदमाशों को घेर लिया। एक बदमाश मौके-ए-वारदात से पिस्टल के साथ पकड़ा गया जबकि 02 बदमाश पास ही के एक पुराने घर में घुस गए। जिसमें लोग भी रह रहे थे। इसी बीच डीसीपी (सेंट्रल) भी घटना स्थल पर पहुंच गए और उन्होंने टीम के साथ मोर्चा संभाला। बदमाशों ने घर के अंदर से फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में सेंट्रल डीसीपी भाटिया और फिर पुलिसकर्मी ने भी जवाबी फायरिंग की। इसके बाद बदमाश घर की पीछे की दीवार से कूद कर भागने का प्रयास करने लगे। जहां पहले से तीन पुलिसकर्मी खड़े थे उन्होंने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया।

पकड़े गए तीनों बदमाशों के नाम शहजाद, अनस और सचिन बताए जा रहे हैं जबकि कार छोड़कर भागे 2 बदमाशों की तलाश जारी है। दिल्ली पुलिस ने बदमाशों की कार और उनके पास से 02 पिस्टल बरामद की हैं।

Comments

Most Popular

To Top