East India

शराब तस्कर के साथ मुठभेड़ में बिहार पुलिस का हवलदार शहीद, थानाध्यक्ष जख्मी

शहीद हवलदार अनिल कुमार सिंह

पटना। बिहार के समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र में पुलिस और शराब तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में हवलदार अनिल कुमार सिंह शहीद हो गए। इस मुठभेड़ में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह घायल हो गए। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उनके वहां पहुंचने से पहले शराब तस्कार फरार हो चुके थे। उनकी तलाश में पुलिस का सर्च अभियान जारी है।





मिली जानकारी के मुताबिक शराब तस्करी की सूचना पर थानाध्यक्ष और समस्तीपुर DIG की टीम ने छापेमारी के दौरान हलई ओपी के इंदिरा वाला केबल स्थान पहुंचकर एक वाहन को चारों तरफ से घेर लिया। इसके बाद गाड़ी के भीतर से अचानक फायरिंग होनी शुरू हो गई, उसके बाद पुलिस की ओर से भी जवाबी कार्रवाई में दर्जनों राउंड फायरिंग की गई।

घटनास्थल से शराब की बोतल से भरी कार बरामद की गई है। घटनास्थल से चार कारतूस का खोका, एक जोड़ी स्लीपर भी बरामद हुआ है। दोनों ओर से लगभग 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग होने की बात कही जा रही है। गोलीबारी के दौरान बीएमपी के हवलदार अनिल कुमार शहीद हो गए जबकि थानाध्यक्ष मनोज कुमार हाथ में गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उनका इलाज शहर के निजी अस्पताल में हो रहा है। बता दें कि शराब से लदी एक कार के समस्तीपुर आने की सूचना पर पुलिस ने उसका पीछा किया।

पुलिस बीएमपी जवान को सदर अस्पताल लाई, जहां आपातकालीन वार्ड में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने हवलदार अनिल कुमार को मृत घोषित कर दिया। सदर अस्पताल में घटना की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों की भीड़ जमा हो गई। शहीद हवलदार को पुलिस लाइन में ही श्रद्धांजलि दी गई। समस्तीपुर एसपी दीपक रंजन ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया है।

 

Comments

Most Popular

To Top