BSF

श्रीनगर: BSF  कैंप पर आतंकी हमला, 3 हमलावर ढेर, जवान शहीद

श्रीनगर। मंगलवार सुबह श्रीनगर हवाई अड्डे के पास BSF (सीमा सुरक्षा बल) कैंप पर आंतकी हमले में एक जवान शहीद हो गया जबकि मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षा के मद्देनजर कुछ घटों के लिए हवाई अड्डे से आने-जाने वाली तमाम उड़ानें रद्द कर दी गई। इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।





 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार तड़के साढ़े चार बजे कुछ आतंकी फायरिंग करते हुए BSF की 182वीं बटालियन के कैंप परिसर में स्थित एक बिल्डिंग में घुस गए। सुरक्षा बलों ने तत्काल बिल्डिंग को घेर लिया। आंतिकयों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। कई घंटों तक चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आंतिकयों को मार गिराया। आंतकियों के हमले में BSF के तीन जवान घायल हो गए जिसमें से एक ASI की मौत हो गई।

जैसे ही आतंकी हमले की खबर मिली भारी संख्या में सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए। CRPF, 53 राष्ट्रीय राइफल्स, BSF और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) के जवानों और आतंकियों के बीच रुक-रुक कर फायरिंग होती रही। अंततः सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया। इलाके में और आतंकी तो नहीं छिपे, इसके लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Comments

Most Popular

To Top