SSB

कश्मीर में आतंकियों ने दो पुलिस स्टेशनों को बनाया निशाना, ग्रेनेड दागे

श्रीनगर में ग्रेनेड हमला
फाइल फोटो

श्रीनगर। कश्मीर में दो ग्रेनेड होने की खबर है जिसमें सीमा सशस्त्र बल (SSB) का एक जवान घायल हो गया। पहली घटना श्रीनगर के लाल बाजार इलाके की है जहां आतंकियों ने पुलिस स्टेशन को निशाना बनाते हुए यूबीजीएल से ग्रेनेड दागा। यह ग्रेनेड थाना परिसर के बाहर खड़े सुरक्षाकर्मियों के पास गिरा और धमाके के साथ फटा। ग्रेनेड से निकले छर्रों से वहां मौजूद एक जवान जख्मी हो गया।





हालांकि पुलिस ने ग्रेनेड हमले से इनकार करते हुए कहा कि कचरे के ढेर में लगी आग में किसी संदिग्ध वस्तु के फटने से धमाका हुआ। फिलहाल मामला दर्ज कर विस्फोट के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इस बीच पुलिस ने एक संदिग्ध युवक नवीद-उल-लतीफ को गिरफ्तार किया गया है। वह पुलवामा का रहने वाला है।

इससे पहले बुधवार देर रात दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला किया, इस हमले में कोई नुकसान नहीं हुआ। हमले के तुरंत बाद इंटरनेट बंद कर दिया गया।

उधर राजौरी जिले में नौशेरा सेक्टर के झंगर इलाके में नियंत्रण रेखा के पास लैंडमाइन ब्लास्ट हुआ जिसमें सेना का पोर्टर उसके चपेट में आकर घायल हो गया। पोर्टर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Comments

Most Popular

To Top