BSF

BSF जवान की धमकी, परिवार को इन्साफ नहीं मिला तो उठा लूंगा हथियार

बीएसएफ जवान अजय सिंह

सहारनपुर। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान अजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए जवान अजय सिंह ने स्पष्ट कहा है कि यदि न्याय नहीं मिला तो देश की जगह पर अपने घर की सुरक्षा के लिए हथियार उठा लेगा।





गांव तातारपुर का बीएसएफ जवान अजय सिंह ने कहा है कि मुझे हद से ज्यादा मजबूर मत करो, मैंने सीमा की सुरक्षा के लिए हथियार उठाए हैं, मगर अब मैं अपने परिवार की रक्षा के लिए हथियार उठाऊंगा, जिसका जिम्मेदार पुलिस-प्रशासन होगा। जवान अजय सिंह ने ये दर्द वीडियो के जरिए पीएम और मुख्यमंत्री के पास पहुंचाने का प्रयास किया है। उसने उस वीडियो में कहा है कि वह देश की रक्षा के खातिर मुस्तैद है लेकिन यहां उसका परिवार खतरे में है। पुलिस रवैये से परेशान होकर उसने वीडियो के जरिए यह चेतावनी जारी की है।

साल 2013 में अभिनेता इरफान खान की फिल्म पान सिंह तोमर में पुलिस के रवैसे से तंग आकर जिस तरह से फौजी पान सिंह बागी बना था, उसी तरह थाना गंगोह के गांव तातारपुर का जवान भी बनने को तैयार है। भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात बीएसएफ जवान अजय सिंह ने खुद का वीडियो बनाकर वायरल किया है।

उनके मुताबिक पुलिस ने पट्टे की जमीन पर लहलहाती फसल पर ट्रैक्टर चलवाकर कब्जा करवा दिया। मेरे बुजुर्ग पिता को पीटा और तमाम धाराएं लगाकर जेल भेजा गया। कॉलेज में पढ़ने वाली बहनों को वांछित कर दिया। पुलिस ने दबंगई दिखाते हुए तोड़फोड़ की। वीडियो में जवान ने ग्राम प्रधान पर भी आरोप लगाए हैं। वीडियो में जवान ने कहा कि आखिर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हो रही ? हमारी सुनवाई क्यों नहीं की जा रही ?

 

Comments

Most Popular

To Top