Paramilitary Force

J&K: लगातार दूसरे दिन सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम पर आतंकी हमला, जवान शहीद

सीआरपीएफ के लिए बुलेट प्रूफ बसें
फाइल फोटो

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और पुलिस की संयुक्त टीम पर गुरुवार को हमला कर दिया। मीडिया खबरों के मुताबिक इस हमले में एक जवाने के शहीद होने की खबर है। घाटी में लगातार दूसरे दिन सुरक्षाबलों पर हमला किया गया है।





गुरुवार दोपहर हमलावरों ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुध फायरिंग शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक पुलवामा के प्रिचू में पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त नक्का पार्टी थी। आतंकी एकाएक आए और सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों की तरफ से भी फायरिंग की गई। पूरे इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

बता दें कि पिछले 02 दिनों में सुरक्षाबलों पर यह दूसरा आतंकी हमला है। बुधवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके में इसी तरह के हमले में बीएसएफ के 02 जवान शहीद हो गए थे। हमलावरों ने जवानों से हथियार भी छीन लिए थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबितक ड्यूटी पर तैनात दोनों जवान दुकान पर सामान लेने गए थे, तभी उनपर हमला कर दिया गया था।

गौरतलब है कि आज ही जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। लोलाब के जंगलों से सुरक्षाबलों ने 03 आतंकियों को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि ये तीनों आतंकी लश्कर से जुड़े हुए हैं। उन तीनों आतंकियों के पास से हथियार और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किए गए थे।

 

Comments

Most Popular

To Top