ITBP

कोरोना से संक्रमित जवानों को आईटीबीपी डीजी देसवाल का संदेश

आईटीबीपी डीजी एसएस देसवाल
फाइल फोटो

नई दिल्ली। आईटीबीपी डीजी एसएस देसवाल ने कोरोना महामारी के बीच अपने जवानों को कुछ इस तरह संदेश देते हुए कहा कि पूरा विश्व आज कोरोना महामारी से संघर्ष कर रहा है। शुरू से ही आईटीबीपी ने इस महामारी में देश के साथ खड़े रहकर अपना हर संभव योगदान किया है।





बल ने अपने प्रेरणा स्त्रोत मूल वाक्य ‘शौर्य, दृढ़ता, कर्मनिष्ठा’ के अनुरूप आगे आकर सेवाएँ दी हैं जिसमें आप सबकी भूमिका भी किसी न किसी रूप में महत्वपूर्ण रही है।

पिछले दिनों आपको कारोना का संक्रमण हुआ है। अभी आप सबकी देखभाल अस्पतालों में हमारे विशेषज्ञ डॉक्टर्स द्वारा की जा रही है। मैं आपको यकीन दिलाना चाहता हूँ कि इस हालात में बिलकुल भी हतोत्साहित होने की आवश्यकता नहीं है, आप सभी देश की सेवा में लगे रहे हैं और मुझे मालूम है कि ऐसी चुनौतियाँ हिमवीरों के दृढ़ निश्चय को डिगा नहीं सकती हैं।

इस घड़ी में पूरा आईटीबीपी परिवार आपके साथ खड़ा है। हमने आपके लिए बेहतरीन चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाई है और जो भी आवश्यकता होगी, उसे प्राथमिकता के आधार पर मुहैया करवाया जायेगा।

मुझे विश्वास है कि आपका धैर्य और एक हिमवीर के तौर पर आपका देश के प्रति जुझारू और कर्मठ कर्तव्यबोध आपको हमेशा प्रेरणा दे रहा होगा।

मुझे आशा है कि आप जल्दी ही इस संक्रमण से मुक्त होंगे और और देश सेवा में योगदान के लिए एक बार फिर स्वस्थ बनकर बल को और मज़बूत बनायेंगे।

सम्पूर्ण बल परिवार की ओर से आपको यथाशीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं ।

Comments

Most Popular

To Top