CRPF

J&K: बडगाम में आतंकियों ने CRPF शिविर पर किया चाइनीज ग्रेनेड से हमला

सीआरपीएफ

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के बडगाम में बाइक सवार आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया है। सीआरपीएफ के एक ऑफिसर ने कहा कि कुछ अज्ञात बाइक सवार आतंकियों ने बडगाम स्थित नामथियाल में सीआरपीएफ की 43 बटालियन के शिविर के गेट पर एक चाइनीज ग्रेनेड फेंका। इस हमले में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।





मीडिया खबरों के मुताबिक पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों के तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। उत्तरी कश्मीर के जिले कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को लश्कर लश्कर ए तैयबा आतंकियों के दो मददगारों को गिरफ्तार किया। उनके पास से एक AK- 47 राइफल, मैगजीन, गोलियां, मोबाइल आदि बरामद किए गए हैं। मामले की जांच जारी है।

सुरक्षाबलों को मिले इनपुट के आधार पर हंदवाड़ा पुलिस ने सेना की 21 राष्ट्रीय राइफल्स और 92 बटालियन सीआरपीएफ के साथ मिलकर इलाके में कई जगहों पर नाके लगाए। इस दौरान चिनार पार्क हंदवाड़ा के पास बाइक से पहुंचे दो संदिग्ध नाका देखकर भागने लगे। इस पर उन्हें पीछा कर पकड़ लिया गया। इनकी शिनाख्त हयन त्रहगाम कुपवाड़ा के लियाकत अहमद मीर और आकिब रशीद मीर के तौर पर हुई है। जांच में पता चला कि दोनों लश्कर के लिए काम कर रहे थे और दक्षिणी कश्मीर में सक्रिय आतंकियों को हथियार देने जा रहे थे।

Comments

Most Popular

To Top