CRPF

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी, राजनाथ सिंह के खिलाफ लिखने वाला जवान गिरफ्तार

गिरफ्तार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक जवान को महंगा पड़ गया। पुलिस ने आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में जवान को गिरफ्तार कर लिया।





जोरहाट पुलिस अधीक्षक पीके भुइयां ने सोमवार को कहा कि पंकज मिश्रा को बटालियन कमांडर बी. बेहरा द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर रोहरिया के सीआरपीएफ कैंप से अरेस्ट कर लिया गया। उन्होंने कहा कि पंकज के खिलाफ आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा कि मिश्रा को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बिहार के रहने वाले पंकज ने सिर्फ पीएम और गृह मंत्री राजनाथ सिंह को लेकर ही सोशल मीडिया पर टिप्पणी नहीं की थी बल्कि सीआरपीएफ के शीर्ष अधिकारियों पर जवानों से अपने निजी काम करवाने का भी आरोप लगाया था। सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट के वायरल होने के बाद पंकज को सस्पेंड कर दिया गया।

बता दें कि गुजरात पुलिस के एक कांस्टेबल को भी व्हाट्सएप पर प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करने के लिए निलंबित किया जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिसकर्मी ने पोस्ट में मोदी की निंदा की थी। जिसके बाद अहमदाबाद पुलिस की साइबर सेल की जांच के बाद शिंदे को सस्पेंड कर दिया गया था। पिछले हफ्ते खुद को सेना का जवान बताने वाले शख्स ने फेसबुक वीडियो में कहा था कि वह इस बार बीजेपी को जीतने नहीं देगा।

Comments

Most Popular

To Top