CRPF

CRPF के काफिले पर आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

सीआरपीएफ-ऑपरेशन

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ के पांच जवान आतंकी हमले में घायल हो गए। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर, आतंकियों को पकड़ने के लिए एक तलाशी अभियान छेड़ रखा है। यहां मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह सीआरपीएफ के जवानों का एक दल अपने वाहन में कहीं जा रहा था कि अनंतनाग से लगभग एक किमी दूर लाजीबल में आतंकियों ने घात लगाकर हमला कर दिया।





आतंकियों ने वाहन पर ऑटोमेटिक हथियारों से फायरिंग की और ग्रेनेड भी फेंके। इस हमले में वाहन में सवार चार जवान और वहीं पास खड़ा एक स्थानीय नागरिक घायल हो गए। अन्य जवानों ने फौरन पोजीशन लेते हुए जवाबी फायरिंग की। पर फायरिंग से वहां भगदड़ का माहौल हो गया और आम नागरिकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जवानों ने थोड़ा संयम बरता, जिसका फायदा उठाकर आतंकी वहां से भाग निकले।

आतंकियों की तलाश में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अनंतनाग जिले के लाजीबल में सुबह करीब 8:30 बजे आतंकियों ने सीआरपीएफ की 96वीं बटालियन के वाहन पर फायरिंग की। उन्होंने कहा कि सीआरपीएफ के तीन जवानों को गोली लगी है और दो अन्य वाहन के टूटे हुए शीशों से जख्मी हो गए। जख्मी जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

Comments

Most Popular

To Top