CRPF

जांबाज चेतन चीता के लिए देश मांग रहा दुआएं

चेतन-चीता

नई दिल्ली। बांदीपुरा मुठभेड़ में बेमिसाल बहादुरी की मिसाल पेश आतंकियों को ढेर करने वाले सीआरपीएफ के कमाडेंट चेतन चीता की हालत नाजुक लेकिन स्थिर बनी हुई है। चीता को दिल्ली स्थित एम्स के ट्रॉमा सेंटर में रखा गया है। जहां डॉक्टर उनकी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। इस बीच चेतन चीता के लिए देशभर में दुआएं मांगी जा रही हैं।





गुरुवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के डॉक्टर अमित गुप्ता ने बताया कि कैप्टन चीता की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है लेकिन उनके स्वास्थ में किसी भी प्रकार की कोई गिरावट नहीं आई है। वो खुद से सांस नहीं ले पा रहे हैं जिसकी वजह से उनको वेटींलेटर पर रखा गया है। हालांकि उनके शरीर के बाकी सभी अंग बिल्कुल ठीक तरह से काम कर रहे हैं जिससे डॉक्टरों को काफी उम्मीदे हैं। डॉक्टरों के लिए चीता को इन्फेक्शन और दिमागी बुखार से बचाना बड़ी चुनौती बनी हुई है।

कोटा के वीर सपूत कैप्टन चेतन चीता की सलामती को लेकर पीसीसी सचिव भरत शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ बूंदी के बाबा मीरा साहब की दरगाह पर की चादर चढ़ाई और शीघ्र स्वस्थ होने की मांगी दुआ, तो कोटा के गुरुद्वारे में भी लोगों ने चेतन के लिए प्रार्थना की। अजमेर में ख्वाजा के दरगाह पर भी चेतन चीता के जल्द ठीक होने के लिए लोगों ने मन्नत मांगी।

Comments

Most Popular

To Top