CRPF

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में CRPF का एक जवान शहीद

सीआरपीएफ के लिए बुलेट प्रूफ बसें
फाइल फोटो

श्रीनगर। पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही है और सुरक्षाबलों के जवान जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से लोहा ले रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में आज (मंगलवार) हुए आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का एक जवान शहीद हो गया है।





बता दें कि 05 आतंकियों को मार गिराया गया था पर भारत के 05 पैरा ट्रूपर्स भी शहीद हो गए थे। मिली जानकारी के मुताबिक दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में आतंकियों ने CRPF की एक दस्ते पर फायरिंग कर दी। इस हमले में सीआरपीएफ के एक जवान को गोली लग गई। अनंतनाग के एसएसपी ने बताया कि हमले में घायल हुए जवान ने बाद में शहीद हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि बिजबेहरा मे हुई इस घटना में हेड कॉस्टेबल शिवलाल नीतम शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि एक आतंकी ने सीआरपीएफ के पेट्रोलिंग दल पर एक ग्रेनेड फेंक दिया। जख्मी जवानों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां शिवलाल नीतम को मृत घोषित कर दिया गया।

एक अन्य अफसर ने कहा कि सीआरपीएफ की टीम गश्त पर थी, इसी दरम्यान आतंकियों ने फायरिंग की और हथगोले भी फेंके। हमले में एक जवान शहीद हुआ और एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी रही है। सीआरपीएफ और सेना की टीम इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

 

Comments

Most Popular

To Top