BSF

BSF जवानों के बीच पहुंचे कॉमेडियन कपिल शर्मा, किया ‘फिरंगी’ का प्रमोशन

नई दिल्ली।  टीवी कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में बिजी हैं और इस कड़ी में वह हाल ही में BSF  यानी बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के जवानों से मिलने पहुंचे। यहां उन्होंने जवानों का खूब मनोरंजन किया। उन्हें हंसाया और अपनी फिल्म के बारे में भी बताया।





कपिल इस फिल्म में एक देसी पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं और इसीलिए उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी जवानों के बीच करना ठीक समझा और सीधे उनसे मिलने पहुंच गए। कपिल ने अपनी कॉमेडी से सैनिकों को खूब हंसाया और उनसे उनके अनुभव भी बांटें।

उन्होंने जवानों के सहयोग के लिए उनका आभार प्रकट किया, सैनिकों के साथ गाना गाया और सेल्फी भी ली। इस मौके पर कपिल ने कहा, ‘आप सभी के प्यार के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। मुझे आप सभी के बीच में आके बहुत अच्छा लग रहा है। क्योंकि मेरा बचपन वर्दी के बीच में ही गुजरा है। मेरे पिताजी पुलिस में थे, मेरे मौसाजी बीएसएफ में थे, मेरी नानी के परिवार से मेरे तीनों मामा आर्मी में थे और मुझे हमेशा से ही वर्दी से खास लगाव रहा है। मैंने चार पैसे आए तो फिल्में बना ली लेकिन जो काम आप लोग करते हैं उसके लिए किस तरह से आपका शुक्रिया अदा किया जाए ये समझ नहीं आता। आपकी वजह से सब सुरक्षित हैं।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा  की फिल्म ‘फिरंगी’  1 दिसंबर को रिलीज होगी ।

Comments

Most Popular

To Top