CISF

CISF ने मेट्रो, हवाई अड्डे पर सुरक्षा 30 फीसदी बढ़ाई

बलात्कार के आरोपी राम रहीम को गिरफ्तार किए जाने के बाद सुरक्षा के मद्देनजर सीआईएसएफ ने नई दिल्ली के सभी मेट्रो स्टेशनों और हवाई अड्डे पर सुरक्षा बढ़ा दी है।

नई दिल्ली। यौन शोषण के आरोपी राम रहीम को गिरफ्तार किए जाने के बाद सुरक्षा के मद्देनजर सीआईएसएफ ने नई दिल्ली के सभी मेट्रो स्टेशनों और हवाई अड्डे पर सुरक्षा बढ़ा दी है।





30 फीसदी बढ़ाई गई मेट्रो सुरक्षा

सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक दिल्ली में बाबा राम रहीम समर्थकों के हंगामे की आशंका के कारण सभी मेट्रो स्टेशनों में सुरक्षाकर्मियों की संख्या को 30 फीसदी तक बढ़ा दिया गया। कई जगहों पर क्यूआरटी टीमें तैनात की गई हैं, ताकि किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि होने पर तत्काल स्थिति नियंत्रण में लाई जा सके। सुरक्षित यात्रा के लिए मेट्रो में सुरक्षा जांच में कुछ सख्ती बरती जा रही है। इससे जांच में थोड़ा अधिक समय लग रहा है।

हवाईअड्डे के आस पास कई जगह की गई नाकेबंदी

दिल्ली हवाई अड्डे के बाहरी हिस्से में सुरक्षाकर्मियों की संख्या को 20 फीसदी तक बढ़ाई गई है। हवाई अड्डे पर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीआईएसएफ की ओर से हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। संदिग्ध गाड़ी हवाईअड्डे की ओर न जा सके इसके लिए कई जगहों पर नाकेबंदी की गई है। सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, कई नाकों पर सतर्कता विभाग के अधिकारी भी संदिग्ध गाड़ियों पर नजर रख रहे हैं।

Comments

Most Popular

To Top