CRPF

CRPF कैंप पर हमला नाकाम : मुठभेड़ जारी, बिहार का एक जवान शहीद

जम्मु कश्मीर।  जम्मू-कश्मीर में सुंजवां आर्मी कैंप पर हमले के बाद आतंकियों ने श्रीनगर के सीआरपीएफ कैंप को भी निशाना बनाने की कोशिश की हालांकि CRPF के एक जवान ने इस हमले की कोशिश को नाकाम कर दिया। लेकिन आतंकी एक स्थानीय घर में जाकर छिप गए और लगातार फायरिंग कर रहे हैं। आतंकियों और सुरक्षा बालों के बीच मुठभेड़ अभी जारी है। दोनों ओर से की जा रही इस फायरिंग में बिहार का एक जवान शहीद हुआ है।





केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के प्रवक्ता के मुताबिक, कैम्प के बाहर तैनात जवान ने सुबह करीब साढ़े चार बजे दो संदिग्ध लोगों को देखा जो पीठ पर भारी बैग लादे हुए हथियार लिये हुए आगे बढ़ रहे थे। जवान  ने उन्हें रोकना चाहा तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। आतंकवादी एक मकान में छुप गये हैं, जिसे सीआरपीएफ ने घेर लिया है। उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ ने और सैनिकों को मौके पर भेजा है ताकि आतंकवादी वहां से फरार न हो सकें।

बिहार का एक जवान शहीद 

उन्होंने बताया कि आतंकवादी एक मकान में छुप गये हैं, जिसे सीआरपीएफ ने घेर लिया है। दोनों और से फायरिंग जारी है। इस फायरिंग में CRPF कि 49वीं बटालियन का जवान मो. मोजाहिद शहीद हो गया है। मोजाहिद बिहार के भोजपुर जिले के पीरो के रहने वाले थे।

गौरतलब है कि श्रीनगर में दोबारा बर्फ़बारी शुरू हो गई है जिसका फायदा आतंकी उठाना चाहते हैं। शनिवार की सुबह आतंकियों ने जम्मू स्थित सुंजवां आर्मी कैंप पर हमला कर दिया था। गोलीबारी में सेना के 5 जवान शहीद हुए हैं और 1 नागरिक कि मौत भी हुई है। वहीं हमले में 6 जवान समेत 12 लोग घायल हुए थे। सेना ने कुल 4 आतंकियों को ढेर कर दिया। साथ ही कॉम्बिंग ऑपरेशन अभी भी जारी है।

Comments

Most Popular

To Top