International

पाकिस्तान कोर्ट में बम धमाका, 5 की मौत

कोर्ट के बाहर बम धमाका

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वाह प्रांत के चारसद्दा जिले में एक अदालत के बाहर आत्मघाती बम हमले और गोलीबारी में 5 आम लोगों की मौत हो गई जबकि, 15 लोग घायल हुए हैं। पुलिस के अनुसार, तीनों हमलावरों को मार गिराया गया है।





पुलिस के मुताबिक, तीन हमलावरों ने तांगी शहर स्थित अदालत परिसर में मुख्य द्वार के रास्ते दाखिल होने की कोशिश की। उन्होंने गोलीबारी की और ग्रेनेड फेंके। इसके बाद वहां तैनात सुरक्षाबलों ने जवाबी गोलीबारी की। कोर्ट के दरवाजे पर हुई गोलीबारी में एक बम हमलावर मारा गया और दूसरे को अदालत में दाखिल होने पर मार गिराया गया। तीसरे बम हमलावर ने खुद को विस्फोटकों से उड़ा लिया।

पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है और राहत और बचाव कार्य कर रही है। घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। समाचार लिखे जाने तक आतंकी हमले की जिम्मेदारी किसी भी आतंकी संगठन ने नहीं ली थी।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कोर्ट परिसर में इस तरह का हमला हुआ है। इससे पहले मार्च 2016 में चारसद्दा के शब्कादर इलाके में एक स्थानीय अदालत पर आत्मघाती हमलावर ने हमला बोला था, इसमें 17 लोगों की मौत हो गई थी।

किसने क्या कहा:

Comments

Most Popular

To Top