Forces

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़ में लश्कर के 2 आतंकी ढेर, गोला-बारूद बरामद

भारतीय सेना
फाइल फोटो

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में भारतीय जवानों द्वारा आतंकियों के खौफ के खात्मे का सिलसिला जारी है। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान लश्कर के दो आतंकियों को ढेर किया है। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, अनंतनाग में जारी एनकाउंटर में जिन 02 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है, उनकी शिनाख्त आतंकी संगठन लश्कर-ए-तोयबा के आतंकियों के रूप में हई है।





पुलिस के अनुसार इन आतंकियों के पास से भारी संख्या में गोला-बारूद और असलहे बरामद हुए हैं। हालांकि, तलाशी अभियान अब भी जारी है। मालूम हो कि कल शाम में ही आतंकियों के छिपे होने की सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी, जिसके बाद से अभियान चलाया गया। आतंकियों ने इसके बाद गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके जवाबी कार्रवाई में भारतीय जवानों ने भी फायरिंग की।

गौरतलब है कि गुरुवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुटभेड़ में एक आतंकी ढेर किया गया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह मुठभेड़ जिले के त्राल इलाके के मगहमा में उस समय हुई जब सुरक्षाबल यहां घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। दूसरी तरफ, बडगाम में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया था।

Comments

Most Popular

To Top