Army

जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए दो जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

JCO थापा

वाराणसी। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में पाकिस्तानी सेना के स्नाइपर शॉर्ट में शहीद हुए जेसीओ गमर बहादुर थापा और सूबेदार रमन थापा के पार्थिव शरीर बीती रात वाराणसी पहुंचे। जहां नेपाल से आए शहीद जवानों के परिजनों ने 39 जीटीसी में श्रद्धांजलि दी।





अलावा इसके जिलाधिकारी, एसएसपी समेत तमाम पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान 39 जीटीसी का पूरा परिसर शोक में डूब गया। थोड़ी देर बाद पुष्पगुच्छ से सैन्य ट्रकों से दोनों शहीदों का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए घाट के लिए रवाना हो गया।

शहीद सूबेदार रमन थापा 1996 में सेना में शामिल हुए थे। वह नेपाल के जिला रेपेंदेही के तुलसीपुर गांव के रहने वाले थे। अब उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटा है। वहीं शहीद सूबेदार गमर बहादुर थापा साल 1993 में सेना में भर्ती हुए थे। गमर नेपाल के जिला रेपेंदेही के करिहा गांव के रहने वाले थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं।

बता दें कि जुमगुंड में सेना की पोस्ट पर किए गए पाकिस्तानी सेना के स्नाइपर्स शॉर्ट में जेसीओ गमर बहादुर थापा और सूबेदार रमन थापा गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे, जिन्हें श्रीनगर के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने दम तोड़ दिया था।

Comments

Most Popular

To Top