Forces

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के साथ जबरदस्त मुठभेड़, 3 आतंकी मार गिराए गए

आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
फाइल फोटो

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था। बता दें कि यह मुठभेड़ शोपियां के सुगन इलाके में हुई है।





मीडिया खबरों के मुताबिक खुफिया एजेंसी को खबर मिली थी कि सुगन इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद सुरक्षाबलों की टीम ने इलाके को घेर लिया। खुद को चारों ओर से घिर देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में 03 आतंकियों को मार गिराया। सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। वहीं इससे पहले जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के पांपोर में दो दिन पहले लश्कर-ए-तोयबा के आतंकियों के हमले में सीआरपीएफ की रोड ओपनिंग पार्टी (ROP) के 02 जवान शहीद हो गए और 03 घायल हो गए थे।

पांपोर के कंडिजाल इलाके में आतंकियों ने दोपहर करीब पौने एक बजे सीआरपीएफ की 110 बटालियन की आरओपी पार्टी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद आतंकवादी भाग निकले। गोलीबारी में सीआरपीएफ के 05 जवान घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 02 जवानों को सेना के 92 बेस अस्पताल में रेफर किया गया जहां उन्होंने अंतिम सांसे लीं। अन्य 03 जवानों का  नजदीक के अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिनकी हालत में अब काफी सुधार है। शहीद जवानों में एक मध्य प्रदेश के कांस्टेबल धीरेंद्र त्रिपाठी और दूसरे उत्तर प्रदेश के कांस्टेबल शैलेंद्र प्रताप सिंह है।

 

 

Comments

Most Popular

To Top