Forces

पुलवामा में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर में ग्रेनेड हमला
फाइल फोटो

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में आज (बुधवार) आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षा बलों पर हमला किया है। मीडिया खबरों के मुताबिक आतंकी सुरक्षाबलों पर फायरिंग करके फरार होने में कामयाब हो गए। खास बात यह रही कि इस हमले में सुरक्षाकर्मी बाल-बाल बच गए।





दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों पर फायरिंग करने की वारदात सामने आई। हालांकि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। खबर लिखे जाने तक हमलावरों को पकड़ने के मकसद से घेराबंदी कर तलाशी अभियान चल रहा है।

इससे पहले कश्मीर के बडगाम जिले के चरार-ए-शरीफ इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच 15 घंटे से अधिक चली मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को ढेर किया गया। मार गिराए गए आतंकी के पास से हथियार बरामद किए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक इस ग्रुप के बाकी कुछ सदस्य इलाके में सक्रिय हैं और जल्द उन्हें भी गिरफ्त में लिया जाएगा। सोमवार देर शाम शुरू हुए आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन में करीब 15 घंटों के बाद सुरक्षाबलों को सफलता मिली। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया।

बडगाम जिले के एसएसपी अमोद नागपुरी ने बताया कि उन्हें खुफिया सूचना मिली कि चरार-ए-शरीफ इलाके के नौहार गांव में एक मकान में आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड दागे और ताबड़तोड़ गोलीबारी की। इस पर जवानों ने भी करारा जवाब देते हुए एक आतंकी को मार गिराया।

Comments

Most Popular

To Top