Army

जम्मू-कश्मीर में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, दो JCO शहीद, मेजर समेत 7 लोग घायल

आर्मी कैंप पर हमले के बाद हरकत में पुलिस

श्रीनगर। आतंकियों ने एक बार फिर अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दिया है। आतंकियों ने जम्मू-पठानकोट हाईवे पर सुंजवां आर्मी कैंप को निशाना बनाया है। सुबह पांच बजे के आसपास हुए आतंकवादी हमले में दो JCO शहीद हो गए, जबकि 07 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। घायलों में सेना का एक मेजर, दो जेसीओ, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।





सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन को सुंजुवां में चल रहे ऑपरेशन और हालिया स्थिति के बारे में जानकारी दी है। इस बीच गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी से बात की है। डीजीपी एसपी वैद्य ने आतंकी हमले के बारे में गृहमंत्री को पूरी जानकारी दी है। गृह मंत्रालय पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। आतंकियों के खात्मे के लिए भारतीय सेना का ऑपरेशन जारी है।

मीडिया खबरों के मुताबिक, 3-4 आतंकी कैंप की जाल काटकर रिहायशी इलाके में अंदर घुसे। इसके बाद उन्होंने गोलीबारी शुरू की। आतंकियों के इस हमले का त्वरित कार्रवाई टीम ने भी जवाब दिया। हालांकि, अभी तक आतंकियों को न्यूट्रालाइज किए जाने की खबर नहीं आई है। बताया जा रहा है ये सभी आतंकी आर्मी कैंप के रिहायशी इलाके में छिपे हुए हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी एसडी सिंह जामवाल ने संवाददाताओं से कहा कि आर्मी कैंप में सुबह करीब 4:55 बजे कुछ संदिग्ध गतिविधि देखी गईं। इसके बाद आतंकियों ने गार्ड्स के बंकर पर गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि आतंकी आर्मी कैंप में फैमिली क्वार्टर की ओर छिपे हुए हैं। हालांकि, कितने आतंकी हैं, इस पर अभी तस्वीर साफ नहीं हो पाई है। पर बताया जा रहा है कि इनकी संख्या 3-4 हो सकती है।

 

Comments

Most Popular

To Top