Forces

शोपियां: सुरक्षाबलों ने आतंकियों के ठिकाने का किया भंडाफोड़, हथियार-गोलाबारूद बरामद

शोपियां में एनकाउंटर
फाइल फोटो

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंक के खात्मे के लिए सुरक्षाबलों द्वारा लगातार ऑपरेशन जारी हैं। आतंकियों को मार गिराना हो, उनके सहयोगियों को पकड़ना हो या आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करना हो, इन सभी ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को लगातार  बड़ी कामयाबी मिल रही है।





मीडिया खबरों के मुताबिक इसी सिलसिले में सुरक्षाबलों ने शोपियां जिले यारवान इलाके में आतंकी ठिकाने का पर्दाफाश किया है। इस स्पेशल ऑपरेशन को सेना की 62 राष्ट्रीय राइफल्स और शोपियां पुलिस ने अंजाम दिया है। आतंकी ठिकाने से हथियार और गोलाबारूद के साथ ही अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुई है।

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 02 आतंकी ढेर कर दिए हैं। भारतीय सेना की 22 राष्ट्रीय राइफल्स, पुलिस और सीआरपीएफ की ज्वाइंट टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। बता दें कि इस वर्ष अब तक 110 दहशतगर्दों का खात्मा हो चुका है। केवल इस महीने सबसे ज्यादा 35 आतंकवादी मारे जा चुके हैं।

गौरतलब है कि पुलिस को खुफिया सूचना मिली थी कि इलाके में 2-3 आतंकी मौजूद हैं। इस सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी। इस दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी थी। आतंकी के साथ चले इस मुठभेड़ में 02 आतंकी मार गिराए गए।

Comments

Most Popular

To Top