Army

पाक ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारतीय सीमा से सटे चौकियों और गांवों पर दागे गोले

भारतीय सेना
भारतीय जवान (फाइल फोटो )

जम्मू। भारतीय सीमा पर पाक आर्मी ने एक बार फिर नापाक हरकत करते हुए सीजफायर का उल्लंघन किया है। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रम रेखा पर भारत की अग्रिम चौकियों और गांवों पर गोलीबारी की और गोले बरसाए। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ से सुबह करीब 09:30  नौशेरा सेक्टर के केरी, लाम, पुखर्नी और पीर बडासेर क्षेत्रों में फायरिंग शुरू हुई।





पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलीबारी का LoC पर तैनात भारतीय जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। खबर लिखे जाने तक दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी जारी थी। साथ ही अधिकारी ने कहा कि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

मालूम हो कि इससे पहले शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों ने संघर्ष विराम उल्लंघन किया था। जानकारी के मुताबिक सेना की जीआर रेजिमेंट के जवानों का एक दल अपनी अग्रिम चौकी से दूसरी चौकी पर जा रहा था। इसी दौरान एलओसी पर अपने इलाके में घात लगाए बैठे पाकिस्तानी सेना के शार्प शूटरों ने स्नाइपर्स शार्ट दागे। हमले में दो जेसीओ- गमर थापा और रमन थापा जख्मी हो गए दोनों अफसरों को सेना के अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

Comments

Most Popular

To Top