Forces

370 हटने के बाद घाटी में मजदूरों पर आतंकियों का सबसे बड़ा हमला, 5 की मौत

भारतीय सेना घाटी में

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में अपने मंसूबों में असफल हो रहे आतंकी अब घाटी में दहशत फैलाने के लिए गैर प्रांतीय लोगों को लगातार टारगेट कर रहे हैं। इसमें सेब कारोबारी, ट्रक चालक से लेकर मजदूर तक शामिल है।





कुलगाम जिले के कात्रासू इलाके में मंगलवार रात लगभग 09 बजे आतंकियों ने एक जघन्य हमले में 05 गैर प्रांतीय मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि एक मजदूर जहीरूद्दीन गंभीर रूप से जख्मी है। ये सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के रहने वाले हैं।

आधिकारिक सूत्रों के हवाले से खबर है कि आतंकियों ने सभी 06 मजदूरों को पहले अगवा किया था और फिर खौफनाक तरीके से उन्हें लाइन में खड़ा कर गोलियों से छलनी कर दिया। इनमें से 05 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि जहूरुद्दीन बुरी तरह घायल है। घायल जहूरुद्दीन को श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि मृतकों के नाम शेख मुरसलीन, कमरुद्दीन, मोहम्मद रफीक, निजामुद्दीन और रफीक-उल शेख हैं।

14 अक्टूबर के बाद मंगलवार को मजदूरों की हत्या की घटना 5वां आतंकी हमला है। 14 अक्टूबर से अब तक 4 ट्रक ड्राइवर, एक सेब व्यापारी और एक मजदूर की हत्या की जा चुकी है। मारे गए सभी लोग कश्मीर के बाहर के रहने वाले थे। इन हत्याओं के बाद जम्मू-कश्मीर में रहने वाले प्रवासियों में खौफ का माहौल पैदा करने का काम किया है।

Comments

Most Popular

To Top