Forces

अचानक आर्मी स्कूल पहुंचकर लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी ने बच्चों को चौंकाया

महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली। श्रीनगर के एक स्कूल में उस वक्त बच्चों में खुशी का माहौल देखने लायक था जब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी बुधवार को बच्चों के बीच पहुंचे। सेना की चिनार कॉर्प्स ने ये जानकारी साझा की। धोनी के आने की खबर कम लोगों को ही थी कि धोनी श्रीनगर के आर्मी स्कूल में आने वाले हैं। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी को सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की रैंक मिली हुई है। बच्चों के बीच पहुंचकर धोनी ने उन्हें कई टिप्स दिए।





धोनी ने बच्चों को खेल के साथ पढ़ाई पर भी ध्यान देने के लिए प्रेरित किया। चिनार कॉर्प्स ने धोनी का बच्चों के साथ गुजरे उन लम्हों को कैमरे में कैद कर अपने ट्विटर पर शेयर की। कई साल पहले भी धोनी सीमावर्ती राज्यों में आए थे। टेस्ट क्रिकेट से रिटायर होने बाद वह वनडे और T-20 में अपना योगदान दे रहे हैं। अगले महीने से श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरिज आरंभ हो रही है, जिसमें धोनी शामिल होंगे।

न्यूजीलैंड के खिलाफ T- 20 सीरिज के बाद कई पूर्व क्रिकेटरों ने टीम में धोनी की जगह पर सवाल किए हैं। लेकिन कोच रवि शास्त्री और कैप्टन कोहली दोनों ने धोनी का समर्थन किया है। शास्त्री ने यहां तक कहा कि पूर्व कैप्टन धोनी के अंदर अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है और टीम की यह जिम्मेदारी है कि वह ऐसे बेहतरीन खिलाड़ी की बचाव करे।

Comments

Most Popular

To Top