Army

कश्मीर में फुटबॉलर से आतंकी बने माजिद खान का सरेंडर, मां ने कहा- हमें जीते जी मार दिया

माजिद खान

नई दिल्ली। कश्मीर में फुटबॉलर से आतंकी बने माजिद खान ने परिवार और रिश्तेदारों के दबाव में सरेंडर कर दिया है। माजिद 12 दिन पहले ही आतंकी संगठन से जुड़ा था। जब माजिद की मां और उसके रिश्तेदार को ये खबर आई तो उससे बार-बार घर वापस लौटने की गुहार लगा रहे थे। जानकारों के मुताबिक मां की अपील के बाद माजिद खान ने सरेंडर कर दिया। उल्लेखनीय है कि माजिद खान कल तक लोकप्रिय फुटबॉल खिलाड़ी था जो समाज सेवा में सबसे आगे रहता था वो अनंतनाग और साथ सटे इलाकों में पोस्टर ब्वाय बन चुका था।





माजिद का आतंकी संगठन ज्वाइन करने की खबर मिलने के बाद पिता इरशाद अहमद खान को दिल का दौरा भी पड़ चुका है। जब भी कोई मिलने वाला आता है उससे ये कहते नहीं थक रहे कि मैं सब दूंगा, बस माजिद को कहो घर लौट आए। वहीं मां आयशा बेगम इतना ही कहती है कि बेटा एक बार वापस आ जाओ, मुझे और अपने बाप को मारने के बाद फिर जहां जाना चाहता है वहां चला जाना। मां ने कहा कि उसने तो हमें जीते जी मार दिया। उसे बताओ उसका पापा बिस्तर पर है। उसकी बहनें भी हफ्ते भर से अपने मायके में ही रोज भाई का इंतजार कर रही हैं।

उसकी बड़ी बहन का कहना है कि मेरा भाई पढ़ाई में काफी तेज था। पिछले गुरुवार जब घर पर उसका फोन नहीं आया था तो पापा ने फोन किया। उसका फोन बंद था। कुछ ही देर में किसी ने बताया कि माजिद आतंकी बन चुका है। उसकी फोटो बंदूक के साथ व्हाट्सएप पर आई है।

Comments

Most Popular

To Top