Army

कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में किया 4 आतंकियों को ढेर

जम्मू-कश्मीर में जवान

श्रीनगर। कश्मीर के बडगाम में गुरुवार सुबह से सैन्यक्रमियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक यहां से लगभग 45 किमी की दूरी पर स्थित पाखेरपोरा क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की खबर पर सुरक्षबलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान चार आतंकियों को घेरने के बाद मार गिराया।





अधिकारी ने कहा कि आतंकियों ने सैन्यकर्मियों पर गोलीबारी की जिस पर जवाबी फायरिंग की गई। उन्होंने कहा अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इससे अलग एक एनकाउंटर सोपोर में भी चल रहा है। बडगाम में कहा जा रहा है कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने सुरक्षाबलों की सर्च एंड पेट्रोल पार्टी पर हमला बोल दिया था। अाधिकारिक प्रवक्ता की ओर से जानकारी दी गई है कि आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच बडगाम के फुत्लीपोरा और पाखरपोरा में फायरिंग जारी है। पुलिस अधिकारी के अनुसार इस इलाके में अभी आतंकी मौजूद हैं।

सेना के एक ऑफिसर ने सोपोर एनकाउंटर पर जानकारी दी है कि 22 राष्ट्रीय रायफल्स और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सागीपोरा के जंगलों में सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया था। सेना को यहां पर कुछ आतंकियों के छुपे होने के इनपुट मिले थे। जिसके बाद संयुक्त टीम ने ऑपरेशन आरंभ किया।

Comments

Most Popular

To Top