Army

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर

पुलवामा में शिविर पर हमला
फाइल फोटो

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में साउथ कश्मीर के पुलवामा में जारी एक मुठभेड़ में एक आतंकवादी के मारे जाने की खबर है। अभी भी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है जिसमें 02 आतंकी अभी घिरे हुए हैं।





सूत्रों के मुताबिक पुलवामा के रेनझिपोरा इलाके में 55 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने एक सर्च ऑपरेशन चला रखा था। इसी दौरान आतंकियों ने उनपर हमला कर दिया। सुरक्षा बलों ने इलाके के तुरंत घेर लिया जिसमें एक आतंकी मारा गया। अभी भी दो आतंकी घिरे हुए हैं और दोनों ओर से गोलीबारी हो रही है।

इससे पहले श्रीनगर ने सुरक्षाबलों ने कल एक बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया। सुरक्षाबलों ने सुबह 20 किलो ग्राम IED बरामद की जो वुलर झील की ओर जाने वाले रास्ते पर लगाई गई थी। इसे बाद में निष्क्रिय कर दिया गया।

सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक वुलर से आरागाम की सड़क पर सेना और CRPF की रोड ओपनिंग टीम गश्त कर रही थी। इसी बीच उसे सड़क के किनारे कुछ संदिग्ध तार दबे हुए दिखाई दिए। सुरक्षाबलों ने स्थिति को गंभीरता का देखकर डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम बुलाई और IED बरामद किया। इसे एक लोहे के बॉक्स में डेटोनेटर व फ्यूज के साथ जोड़ा गया था।

 

Comments

Most Popular

To Top