Forces

पुलवामा में तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों से मुठभेड़, रूक-रूककर गोलीबारी जारी

सीआरपीएफ काफिला
फाइल फोटो

पुलवामा। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ जबरदस्त मुठभेड़ की खबर है। खबर लिखे जाने तक यह मुठभेड़ पुलवामा के तेकानबटपोरा में जारी है। सीआरपीएफ की 182वीं बटालियन और जम्मू-पुलिस मोर्चे पर डटी हुई है। फायरिंग रूक-रूककर लगातार जारी है। आतंकियों की संख्या और उनके किसी संगठन से जुड़े होने के बारे में जानकारी नहीं मिली है।





मीडिया खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों ने बुधवार सुबह पुलवामा के तेकानबटपोरा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था। इसी दौरान आतंकवादियों ने टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने फौरन मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खाली भी करा लिया है।

गौरतलब है कि पिछले माह जम्मू-कश्मीर में नगरोटा मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों और उनके सहयोगियों की तलाश बढ़ा दी थी। 21 नवंबर को सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी। उन्होंने आतंकियों की मदद करने वाले शख्स को पुलवामा से गिरफ्तार किया था। वह आतंकवादियों के साथ सक्रिय रूप से शामिल था।

बता दें कि सुरक्षा बलों को एक शख्स के बारे में गुप्त सूचना मिली थी कि आतंकियों के साथ सक्रिय रूप से एक्टिव बताया गया था। घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करने के बाद पास के एक मदरसे में एक और आतंकी की मौजूदगी का पता चला। इसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकी को गिरफ्त में लेने के लिए तलाशी अभियान चलाया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Comments

Most Popular

To Top