Army

दुनिया कोरोना संकट से उभरने में लगी है वहीं पाक संघर्षविराम उल्लंघन करने में

सीमा पर भारतीय सेना
फाइल फोटो

श्रीनगर। दुनिया कोरोना वायरस के संकट से उभरने में लगी है वहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। मीडिया खबरों के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के नजदीक अचानक गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।





सेना के अधिकारियों के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने बारामुला जिले के उड़ी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। सीमा पार से भारी गोलाबारी की जा रही है। दूसरी तरफ भारतीय सेना पाक की इस नापाक कार्रवाई का करारा जवाब दे रही है। आतंकवाद निरोधक दस्ते और घुसपैठरोधी बल को और ज्यादा सतर्क रहने को कहा चुका है।

उन्होंने कहा है कि पाक सैनिकों ने बारामुला जिले के उड़ी सेक्टर के सिलिकोट, चुरुंडा और टीलावारी इलाकों में छोटे और भारी हथियारों से गोलाबारी कर भारतीय चौकियों को निशाना बनाया। अधिकारियों ने कहा कि अब तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। वहीं आतंकियों के घुसपैठ के लिए तैयार रहने की खुफिया सूचना मिलने के बाद भारतीय सेना ने LoC पर जवानों को अलर्ट कर दिया है।

गौरतलब है कि अफसरों का निर्देश है कि नियंत्रण रेखा पर आतंकियों या घुसपैठियों से मुठभेड़ होने के बाद उनके शवों के पास जाने से पहले बेहद सावधानी बरतें।

Comments

Most Popular

To Top