Army

सुरक्षाबलों ने नाकाम की आतंकियों की साजिश, नेशनल हाईवे पर आईईडी बरामद

सोपोर-कुपवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग

जम्मू। समय रहते सुरक्षाबलों की चौकस निगाहों ने आज आतंकियों की साजिश को नाकाम कर दिया। सोपोर-कुपवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा क्षेत्र के वारपुरा में आईईडी बरामद हुआ है। खबर के मुताबिक इस घटना के बाद पूरे इलाके में चौकसी बढ़ा दी गई है। सेना के प्रतिष्ठानों और अन्य महत्वपूर्ण स्थलों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई। हाईवे पर भी नाकेबंदी कर गाड़ियों की तलाशी की जा रही है।





बता दें कि सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों के नापाक मंसूबों को लगातार विफल बनाने के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है। इसके कारण राजमार्ग पर विशेष तौर से उत्तरी और दक्षिणी कश्मीर से गुजरने वाले रास्ते पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

एक अधिकारी ने बताया कि सतर्क जवानों ने लगातार दो बार आतंकियों की इस साजिश को नाकाम किया है। लिहाजा उनमें निराशा का भाव है और हो सकता है कि आने वाले दिनों में वे और किसी साजिश को अंजाम देने की कोशिश करें।

गौरतलब है कि इससे पहले 25 नवंबर को अनंतनाग में पुलिस ने हाईवे के पास एक पाइप तथा कुकर में छिपाकर रखा गई संदिग्ध वस्तु देखी थी जिसमें कुछ तार निकले हुए थे। बाद में बम निरोधक दस्ते ने इसे निष्क्रिय किया था।

Comments

Most Popular

To Top