Army

J&K:  सोपोर में CRPF दल पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, 3 घायल, एक नागरिक की भी मौत

जवान ने बच्चे की जान बचाई

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के गश्ती दल पर आतंकियों ने हमला किया है। हमले में एक जवान शहीद हो गया है, जबकि CRPF के 03 जवान घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हमले में एक नागरिक की भी मौत हुई है।





मीडिया खबरों के मुताबिक आज सुबह तकरीबन 7:30 बजे सोपोर के मॉडल टाउन में आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक नाका पार्टी पर हमला कर दिया। जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया, एक जवान शहीद हो गया, एक नागरिक की भी मौत हो गई और 03 जवान जख्मी हुए हैं। हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

वहीं इस वारदात से जुड़ी एक ऐसी भावुक तस्वीर सामने आई जिसने सभी के आंखों में आंसू ला दिया। एक बुजुर्ग बशीर अहमद अपने 03 साल के पोते की जिद के कारण उसे बाजार घुमाने ले गए थे लेकिन अचानक गोलीबारी के बीच बशीर को भी गोली लगी तो वहीं सड़क पर गिर पड़े।
बता दें कि गोलीबारी के दौरान मासूम सुहैल अपने दादा के शव पर तब तक बैठा रहा जब तक पुलिसकर्मी ने उसे वहां से हटाया नहीं। बच्चे को यह भी पता नहीं था कि उसके दादा अब कभी वापस नहीं आएंगे।

गौरतलब है कि घाटी में आतंकी संगठन के खात्मे की कगार पर पहुंच चुके हैं। इसी कारण उनमें बौखलाहट है। लोगों में खौफ और घाटी में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान और आतंकवादी संगठनों की ओर से इसी क्रम में लगातार नापाक हरकतें की जा रही है।

Comments

Most Popular

To Top