Army

जम्मू-कश्मीर: पाक ने बरसाए बस्तियों पर गोले, भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब

बीएसएफ जवान रायफल सहित

दिवाली शुभकामना





जम्मू। नापाक पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में गांव को निशाना बनाते हुए गोले दागे। इस घटना के दौरान कई रिहायशी बस्तियों को नुकसान पहुंचने की खबर है। शुक्रवार शाम को पाकिस्तान ने कुपवाड़ा के टूमना और रेड्डी गांव में गोले दागे जिससे कई घरों को नुकसान पहुंचा।

उधर शुक्रवार तड़के पाकिस्तान ने पुंछ जिले के मेंढर तहसील के मनकोट सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया और भारतीय चौकियों को निशाना बनाया। इस गोलाबारी में भारतीय सेना के एक जेसीओ गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांबाज भारतीय सेना ने पाक के इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है और पड़ोसी देश की कई चौकियों को तबाह कर दिया है।

सैन्य प्रवक्ता के मुताबिक शुक्रवार तड़के 03 बजे पाकिस्तानी सेना ने भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए मोर्टार दागे। इस घटना में भारतीय थलसेना की 8 गढ़वाल रेजिमेंट में तैनात जेसीओ महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि पाकिस्तान कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसने बुधवार को रातभर अंतरराष्ट्रीय गोलाबारी की थी। जिसका बीएसएफ ने मुंहतोड़ जवाब दिया। गुरुवार को दोपहर 01 बजे पाकिस्तानी सेना तंगधार सेक्टर के बलखड़िया इलाके के रमा चौकी को निशाना बनाते हुए पाकिस्तानी सेना ने अचानक भारी गोलीबारी की थी।

Comments

Most Popular

To Top