Army

पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, गोलाबारी में महिला की मौत

इंडियन आर्मी

श्रीनगर। जम्मू के पुंछ सेक्टर पाकिस्तान ने एक बार फिर से युद्धविराम का उल्लंघन किया। शनिवार सुबह सवा 5 बजे से मेंढ़र सेक्टर मे बिना किसी उकसावे के पाक सेना ने अचानक गोलाबारी शुरू कर दी और छोटे हथियारों से लेकर मोर्टार तक दागे। एलओसी पर तैनात भारतीय सेना ने इस फायरिंग का मजबूती से जवाब दिया। सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान की और से गोलाबारी में मेंढ़र इलाके में 45 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई।





कुपवाड़ा से बच निकला अन्य आतंकी

उधर कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना 41 राष्ट्रीय रायफल कैंप पर आतंकियो ने देर रात दूर से हमला किया। सेना ने तुरंत कार्यवाई की लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भाग निकले। जवाबी कार्यवाई के बाद आतंकी भाग खड़े हुए। सूत्रों के मुताबिक, कुपवाड़ा में आतंकियों की ओर से 10 मिनट तक गोलीबारी की गई, जिसमें एक जवान घायल हो गया। सेना फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चला रही है।

आपको बता दें कि इस वर्ष अभी तक पाकिस्तान ने करीब 250 से अधिक बार युद्धविराम का उल्लंघन किया है, जबकि पिछले साल 228 बार पाकिस्तान ने युद्धविराम का उल्लंघन किया था। इससे पहले पाकिस्तान ने शुक्रवार शाम को  जम्मू के उड़ी सेक्टर में भी सीजफायर का उल्लंघन किया था।

Comments

Most Popular

To Top