Army

जम्मू-कश्मीर: LoC पर विस्फोट में लेफ्टिनेंट सहित सेना के 4 जवान घायल

भारतीय जवान

राजौरी। जम्मू में नियंत्रण रेखा (LoC) पर पाकिस्तानी साजिशों और भारी गोलाबारी के बीच कलाल सेक्टर में एक अग्रिम भारतीय चौकी के पास जबरदस्त विस्फोट हुआ जिसमें सेना के एक लेफ्टिनेंट सहित 4 जवान घायल हो गए। सभी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें कमान अस्पताल ऊधमपुर रेफर किया गया है।





मीडिया खबरों के मुताबिक विस्फोट लाइ ऑफ कंट्रोल के करीब हुआ। विस्फोट किस तरह का था अभी इसकी पुष्टी नहीं हुई है। विस्फोट की आवाज सुनकर सेना के जवान मौके पर पहुंचे और तुरंत उपचार के लिए सैन्य अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद कमान अस्पताल रेफर किया गया।

खबर के मुताबिक इस बात की आशंका जताई जा रही है कि यह धमाका पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) द्वारा लगाए गए किसी विस्फोटक सामग्री के कारण या माइन ब्लास्ट भी हो सकता है।

बता दें कि इससे पहले साल के पहले दिन जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास सशस्त्र पाकिस्तानी घुसपैठियों के साथ मुठभेड़ में सेना के 02 जवान शहीद हो गए। अधिकारियों ने बताया कि घुसपैठियों को खाड़ी थरयाट जंगल में उस समय रोका गया जब वे पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) से भारत में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

Comments

Most Popular

To Top