Army

12 घंटे में तीसरा आतंकी मारा गया, जैश का ऑपरेशनल कमांडर के बाद हिज्बुल के 2 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल मुजाहिद्दीन के कमांडर जाहिद मीर और दूसरे आतंकी आबिद को मार गिराया है। खबरों के मुताबिक यहां पर सेना ने 3 से 4 आतंकियों को घेर लिया है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। उधर, बारामूला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जैश-ए-मोहम्मद के ऑपरेशन हेड खालिद को सुरक्षाबलों ने उस वक्त मार गिराया जब वह एक घर में छुपा बैठा था। आतंकी खालिद के पैर में गोली लगी थी फिर जानकारी के बाद घेरकर फायरिंग की गई।





रिपोर्ट की मानें तो आतंकी खालिद ने एक नाके पर पुलिस पार्टी पर फायरिंग की, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। वह वहां से भागकर एक घर में जा छुपा था। खालिद पाकिस्तानी था और वह A++ कैटेगरी का कुख्यात आतंकी था।

बारामूला में इसके अलावा सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर की खबर है। बारामूला के राफियाबाद गांव के रिहायशी क्षेत्र में लगातार फायरिंग जारी है। कहा जा रहा है कि विदेशी मुल्क के दो आतंकी वहां पर हो सकते हैं। जानकारों की मानें, तो आर्मी ने एक आतंकी को ट्रैप कर लिया है। मालूम हो कि पिछले हफ्ते भी बारामूला में मुठभेड़ हुई थी। जिसमें सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है। उनके पास से 2 हथियार बरामद किए थे।

बारामूला की 19 डिविजन के जनरल आर पी कलिता ने कहा था कि करीब 60-70 पाकिस्तानी घुसपैठिए सीमापार से घुसने के लिए तैयार हैं। इन सब के अलावा बीएसएफ जवान मोहम्मद रमजान पारे की आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने हाजिन इलाके में एक्शन लेते हुए बड़ा सर्च अभियान चलाया।

Comments

Most Popular

To Top