Army

भारतीय सेना ने नये ‘बड़ौदा मिलिट्री सैलरी पैकेज’ के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ किया समझौता

बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ समझौता

नई दिल्ली। भारतीय सेना और बैंक ऑफ बड़ौदा ने ‘बड़ौदा मिलिट्री सैलरी पैकेज’ के लिए एक समझौता किया है। महानिदेशक (एमपी एंड पीएस) लेफ्टिनेंट जनरल रवीन खोसला और बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक विक्रमादित्‍य सिंह खीची ने समझौते पर हस्‍ताक्षर किए। इस अवसर पर भारतीय सेना के एडज्‍यूटेंट जनरल लेफ्टिनेंट जनरल हर्ष गुप्‍ता उपस्थित थे, जो बैठक की अध्‍यक्षता भी कर रहे थे। इस समझौते में उस आधार का उल्‍लेख किया गया है, जिस पर भारतीय सेना के सेवारत एवं सेवानिवृत्‍त कार्मिकों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा बैंकिंग सेवाएं प्रदान की जाएंगी।





बैंक ऑफ बड़ौदा की 8,200 से अधिक घरेलू शाखाओं तथा लगभग 20,000 बिजनेस कॉरेस्‍पोंडेंट टचप्‍वाइंटों के नेटवर्क के माध्‍यम से भारतीय सेना के सेवारत तथा सेवानिवृत्‍त कार्मिकों के लिए ‘बड़ौदा मिलिट्री सैलरी पैकेज’ के तहत सेवाएं प्रदान की जाएंगी।

इस पैकेज में नि:शुल्‍क व्‍यक्तिगत दुर्घटना बीमा सुरक्षा, स्‍थायी कुल दिव्‍यांगता सुरक्षा, आंशिक दिव्‍यांगता सुरक्षा एवं पर्याप्‍त धनराशि वाली विमान दुर्घटना बीमा सुरक्षा के साथ-साथ सेवारत कार्मिकों की मृत्‍यु की स्थिति में उच्‍चतर शिक्षा सुरक्षा तथा बालिका विवाह सुरक्षा सहित अत्‍यधिक आकर्षक लाभ प्रदान किए जाते हैं। सभी बैंकों के एटीएम से नि:शुल्‍क असीमित धनराशि की निकासी, छोटे ऋणों में विभिन्‍न सेवा शुल्‍कों पर छूट तथा रियायत, आरटीजीएस/एनईएफटी के माध्‍यम से नि:शुल्‍क जमा सुविधा, नि:शुल्‍क डिमांड ड्राफ्ट/बैंकर चेक, लॉकर के किराये में काफी छूट और कार्डों के इस्‍तेमाल में अनेक अतिरिक्‍त लाभ सहित पैकेज के तहत अन्‍य सेवाएं दी जा रही हैं।

Comments

Most Popular

To Top