Army

भारतीय सेना ने पाक को दिया मिसाइल और तोप से जवाब, जारी किया वीडियो

पाक इलाकों में मिसाइल हमला

जम्मू। पाकिस्तान द्वारा किए जा रहे सीजफायर उल्लंघन का जांबाज भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया है। उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहे पाकिस्तान को जवाब देने के लिए भारतीय सेना ने एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल और आर्टिलरी सेल का इस्तेमाल किया है। इसकी वजह से पाक की कई चौकियां तबाह हो गईं हैं और कई सैनिकों के मारे जाने की खबर है।





खबर के मुताबिक सेना ने इस ऑपरेशन का वीडियो जारी किया है जिसमें सीमा पार पाकिस्तानी चौकियों से धुआं उठते देखा जा सकता है। गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से बीते कुछ दिनों से लगातार नियंत्रण रेखा पर भारी गोलाबारी करते हुए सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है।

हाल ही में सेना को इस बात के इनपुट्स मिले थे कि पाकिस्तानी सेना उत्तरी कश्मीर और केजी सेक्टर के कुछ इलाकों मे घुसपैठ की साजिश रची है। भारत की जांबाज सेना के जवान एलओसी और सीमा से सटे इलाकों की गहन निगरानी कर रहे थे।

इसी दौरान भारतीय सेना ने पाक सेना की लगातार गोलीबारी की आड़ में घुसपैठ की कोशिशों को देखते हुए एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का इस्तेमाल किया जिसमें पाक सेना की तमाम चौकियां तबाह हो गईं और उसके सैनिक मारे गए।

Comments

Most Popular

To Top