Army

घाटी में सीमा से सटे इलाकों में ड्रोन से गिराए जा रहे हैं असलहे, AK- 47 बरामद

ड्रोन से गिराए गए हथियार
फाइल फोटो

जम्मू। जम्मू-कश्मीर की अखनूर पुलिस बल और सेना की ज्वाइंट टीम ने मिलकर नयवाला खाद के सीमावर्ती इलाकों में ड्रोन के जरिए गिराए गए कई पैकेट जब्त किए हैं। इन पैकेटों से पुलिस ने 02 एके- 47 राइफल, तीन एके-47 की मैगजीन, एके 7.62 एम्यूनिशन के 90 राउंड और एक पिस्तौल बरामद किया है।





मीडिया खबरों के मुताबिक पड़ोसी देश पाकिस्तान आए दिन जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों में घुसपैठ करने और खौफ का माहौल पैदा करने की कोशिश करता रहता है। बता दें कि 21 सितंबर को भी एलओसी पर पलांवाला सेक्टर के केरी, बट्टल और बरडोह क्षेत्र में पाक सेना ने रिहायशी इलाकों को टारगेट करते हुए फायरिंग की थी। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी से क्षेत्र के लोगों में दहशत कायम है क्योंकि पाक सेना की तरफ से दागे गए गोलों की आवाज भारत-पाकिस्तान सीमा से 15 किमी  दूर तक सुनाई दी थी। भारतीय सेना की तरफ से जवाबी कार्रवाई करते हुए पाक को करारा जवाब दिया गया। गोलीबारी शाम करीब 4:30 बजे शुरू हुई थी जो 07 बजे तक जारी रही।

दूसरी तरफ राजोरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर के सीमावर्ती क्षेत्रों में भी पाकिस्तान सेना की ओर से सोमवार की देश शाम सेना की चौकियों को टारगेट करते हुए फायरिंग की गई। सेना ने भी फायरिंग का करारा जवाब दिया।

 

 

Comments

Most Popular

To Top