Army

सेना को मिली बड़ी कामयाबी, धर दबोचा हिज्बुल आतंकी

श्रीनगर। सेना ने जम्मू-कश्मीर में एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलवामा के त्राल में सेना भारतीय सेना, पुलिस और CRPF द्वारा चलाए जा रहे ज्वाइंट ऑपरेशन में हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया है। आतंकी का नाम गुलजार डार बताया गया है।





बता दें कि गुलजार डार की पुलिस को काफी लंबे वक्त से तलाश थी। गुलजार डार आतंकी बुरहान वानी के इलाके से दबोचा गया। इससे पहले पिछले हफ्ते कश्मीर के बादींपोरा के हाजिन में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था। सेना के अधिकारियों का कहना है कि मारे गए दोनों आतंकी बीएसएफ जवान रमीज अहमद पारे की हत्या में शामिल थे। इन आतंकियों से हुई मुठभेड़ में वायुसेना के दो गरुड़ कमांडो भी शहीद हो गए थे।

गौरतलब है कि एक तरफ सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है तो दूसरी तरफ पाकिस्तानी सेना द्वारा भारतीय चौकियों पर गोलीबारी जारी है जिसका भारतीय सेना द्वारा जमकर जवाब दिया जा रहा है। पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार सवेरे  नियंत्रण रेखा पर कृष्णाघाटी सेक्टर में स्वचालित हथियारों से बिना उकसावे के तथा अंधाधुंध गोलीबारी की और मोर्टार दागे हालांकि इस गोलीबारी मे किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Comments

Most Popular

To Top