Army

कश्मीर: सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाना ध्वस्त किया

जम्मू कश्मीर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के एक ठिकाने को ध्वस्त कर दिया है। इस दौरान यहां भारी मात्र में गोला-बारूद बरामद किया गया है।





गुप्त सूचना पर चलाया गया अभियान

सूत्रों के मुताबिक बांदीपोरा के अज्मर्ग में जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान में दस्ते सुरक्षाबलों ने एक गुप्त रूप से सूचना मिलने के बाद एक खोज अभियान चालाया गया। इस अभियान में आतंकियों के एक गुप्त ठिकाने का पता लगा। सुरक्षा बलों ने इसे ध्वस्त कर दिया। प्रवक्ता के अनुसार सुरक्षाबलों को वहां से एक एके 56 राइफल, स्नाइपर राइफल, एक मशीनगन, अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर और भारी मात्रा में विस्फोटक मिला।

पर्यटक स्थलों की यात्रा पर प्रतिबंध

जम्मू पुलिस के मुताबिक सीमावर्ती इलाकों में भी संदिग्ध आतंकियों की सूचना पर सिम्बल मरालियां और मरीनसाहेब इलाकों में तलाशी अभियान चलाया। हालांकि ठोस सुराग नहीं मिलने पर अभियान बंद कर दिया गया।

सुरक्षा के चलते डोडा जिले के भद्रवाह में ऊंचाई वाले पर्यटक स्थलों की यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने कुछ लोगों के संदिग्ध हालत में घुमते देखे जाने के बाद जम्मु के बाहरी इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और मरीनसाहेब में भी छापे मारे हैं।

Comments

Most Popular

To Top