Army

जम्मू-कश्मीर के नगरौटा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 4 आतंकी को किया ढेर, हाईवे बंद

जम्मू-श्रीनगर हाईवे

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के नगरौटा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 04 आतंकी मार गिराए। सुबह 05 बजे के करीब मुठभेड़ शुरू हुई थी। मुठभेड़ खत्म हो चुकी है पर तलाशी अभियान जारी है। जम्मू-श्रीनगर हाईवे को बंद कर दिया गया है।





सुरक्षाबलों के मुताबिक 04 आतंकी ट्रक में छिपे थे और ट्रक में ही उन्हें ढेर कर दिया गया। दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं।

मीडिया खबरों के अनुसार चारों आतंकी एक ट्रक में सवार थे। जैसे ही फायरिंग शुरू हुई सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए ट्रक को घेर लिया और आतंकियों को ट्रक से बाहर नहीं निकलने दिया, क्योंकि यह इलाका जंगल का था। अगर आतंकवादी ट्रक के बाहर आ जाते तो मुठभेड़ लंबी चल सकती थी। सुरक्षाबलों की चुस्ती के कारण आतंकियों को ट्रक से बाहर नहीं आने दिया गया और बड़ा हादसा होने से बच गया।

बता दें कि चारों आतंकियों के पास आधुनिक हथियार थे, आतंकी लगातार अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे। लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी ने 02 घंटे के भीतर ही आतंकियों को ढेर करके ऑपरेशन खत्म कर दिया।

गौरतलब है कि सुरक्षाबल यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आतंकवादियों की संख्या केवल 04 थी। इसके के लिए जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर और उससे सटे हुए जंगलों में भी तलाशी अभियान चल रहा है। इससे पहले भी 31 जनवरी को भी इसी तरह ट्रक से आतंकी आए थे और जंगलों में भाग गए थे पर सुरक्षाबलों ने उन्हें वहीं ढूंढ़ कर ढेर कर दिया था।

 

Comments

Most Popular

To Top