Air Force

वायुसेना प्रमुख भदौरिया का दक्षिण पश्चिमी क्षेत्र का दौरा

एयरचीफ मार्शल भदौरिया

नई दिल्ली। वायुसेना प्रमुख (सीएएस), एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया ने 12 नवंबर को दक्षिण पश्चिमी क्षेत्र में ठिकानों का दौरा किया। वायुसेना प्रमुख के यहां पहुंचने पर उनकी अगवानी एयर वेस्टर्न कमांडिंग-इन-चीफ, दक्षिण पश्चिमी एयर कमान, एयर मार्शल एसके घोटिया ने की।





वायुसेना स्टेशन डीसा में, वायुसेना प्रमुख ने बुनियादी ढांचे की विकास परियोजनाओं की स्थिति की समीक्षा की। उन्हें पहले चरण की कार्ययोजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई जिसे 20 अक्टूबर को ही सरकार की मंजूरी मिली है। पहले चरण में रनवे, टैक्सी ट्रैक, पक्की सड़कों और अन्य परिचालन संबंधी बुनियादी ढांचे के निर्माण को शामिल किया गया है। वायु सेना प्रमुख ने परियोजना के परिचालन के महत्व को रेखांकित किया और आवश्यक कार्य सेवाओं की करीबी निगरानी रखने और उन्हें तेजी से पूरा करने का निर्देश दिया।

बाद में वायुसेना प्रमुख ने वायु सेना स्टेशन वडोदरा का दौरा किया और स्टेशन की परिचालन संबंधी तैयारियों की समीक्षा की। स्टेशन के कर्मियों के साथ बातचीत के दौरान, उन्होंने उनसे आग्रह किया कि वे अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ करते रहें और उच्च स्तर की परिचालन तत्परता सुनिश्चित करें।

Comments

Most Popular

To Top