Forces

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में आतंकियों के साथ जारी मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

भारतीय जवान
फाइल फोटो

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है। इलाके में एहतियातन इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।





मीडिया खबरों के मुताबिक सैन्यकर्मियों को इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सेना की 50 राष्ट्रीय राइफल्स, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

इसी दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों से सरेंडर करने को कहा लेकिन बावजूद इसके आतंकी फायरिंग करते रहे। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की।

बता दें कि कई घंटे तक चली इस मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराने में सफलता पाई है। अभी भी सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल रखा है। इस मुठभेड़ पर जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि अवंतीपोरा पुलिस और सेना ने कल रात यह ऑपरेशन शुरू किया था। जिस ठिकाने में आतंकी छिपे हुए थे वह एक मस्जिद से सटा हुआ है। ऐसा मानना है कि फायरिंग की आड़ में आतंकी मस्जिद में घुस गए हैं। खबर लिखे जाने तक आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है।

Comments

Most Popular

To Top