Air Force

आतंकियों की अब खैर नहीं: बांदीपुरा के बाद हंदवाड़ा में पाकिस्तान के तीन आतंकियों को सेना ने मार गिराया

भारतीय सेना

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाकर्मियों को एक और बड़ी सफलता मिली है। मुठभेड़ के दौरान सैन्यकर्मियों ने लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ में मारे गए तीनों आतंकी पाकिस्तानी हैं। जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक डीजीपी एसपी वैद्य ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन आतंकियों को मार गिराया है। पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा के मगम में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था।





पिछले दिनों उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड जकी-उर-रहमान लखवी के भतीजे सहित लश्कर-ए-तैयबा के छह पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया था। इस मुठभेड़ में वायुसेना का एक गरुड़ कमांडो भी शहीद हुआ था।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने जिले के हाजिन इलाके के चंदरगीर गांव में घेराबंदी के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया। तलाशी के दौरान वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

डीजीपी एसपी वैद्य के अनुसार अभियान में लश्कर के दो कमांडरों को भी ढेर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ की जगह से करीब छह हथियार भी बरामद हुए हैं।

Comments

Most Popular

To Top