Featured

J&K: सोपोर में मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

भारतीय सेना के जवान

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को गुरुवार की देर रात कुछ आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी। उसके बाद सेना ने ऑपरेशन शुरू किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों आतंकी सोपोर के द्रुसु गांव में छिपे हुए थे। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दोनों आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया।





मीडिया खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों और आतंकियों में पहले दोनों तरफ से फायरिंग हुई। लेकिन कुछ घंटों में ही सैन्यकर्मियों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया। कहा जा रहा है कि तलाशी अभियान के दौरान पहले आतंकियों ने ही सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू की, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलियां चलाई। इस तरह से दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हुआ और दोनों आतंकवादी ढेर कर दिए गए।

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन जारी है और मारे गए आतंकियों में एक बीटेक का छात्र खुर्शीद अहमद मलिक है जो कुछ दिन पहले ही आतंकवाद का रास्ता अपनाया था। वहीं, दूसरा आतंकी सोपोर का रहने वाला था।

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन जारी है और एहतियात के तौर पर प्रशासन ने जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी है। सोपोर में शैक्षणिक संस्थानों को दिनभर के लिए बंद रखा गया है।

Comments

Most Popular

To Top